नवीनतम समाचार: EAM जयशंकर इंडोनेशिया, सिंगापुर टुडे पर जाएँ - Cloud Zones

Cloud Zones

All About Cloud Zones

Breaking

Wednesday 4 September 2019

नवीनतम समाचार: EAM जयशंकर इंडोनेशिया, सिंगापुर टुडे पर जाएँ


नवीनतम समाचार: EAM जयशंकर इंडोनेशिया, सिंगापुर टुडे पर जाएँ


नवीनतम समाचार और अपडेट को यहां देखें।

10 गुरदासपुर में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में मारे गए

पुलिस ने कहा कि पंजाब के बटाला में पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में कम से कम 10 लोग मारे गए हैं। कई के फंसे होने की आशंका है।

(स्रोत: पीटीआई)

दिल्ली: क्रैश में ट्रक ड्राइवर की मौत

पुलिस ने कहा कि उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में एक स्थिर ट्रक में दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद एक डम्पर ट्रक चालक की मौत हो गई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के रहने वाले संतोष की मौत गोपालपुर के पास आउटर रिंग पर सोमवार और मंगलवार की रात को हुई दुर्घटना में हो गई।
विदेश मंत्री इंडोनेशिया, सिंगापुर टुडे जाएँ

विदेश मंत्री एस जयशंकर आज इंडोनेशिया और सिंगापुर की दो देशों की यात्रा पर रवाना होंगे। यह यात्रा 10 सितंबर तक जारी रहेगी।

(स्रोत: एएनआई)

कपिल मिश्रा ने एचसी से विधायक के रूप में उनकी अयोग्यता के खिलाफ याचिका वापस ले ली

अयोग्य ठहराए गए AAP विधायक कपिल मिश्रा, जो हाल ही में भाजपा में शामिल हुए हैं, ने दिल्ली उच्च न्यायालय से दलबदल विरोधी कानून के तहत उनकी अयोग्यता के खिलाफ याचिका वापस ले ली है।

न्यायमूर्ति नवीन चावला की पीठ ने मिश्रा को उनके वकील अश्विनी कुमार दुबे के अनुरोध पर अपनी याचिका वापस लेने की अनुमति दी।

(स्रोत: पीटीआई)

अल कायदा, मालदीव के भीतर आईएसआईएस का विकास: ई-अध्यक्ष मोहम्मद नशीद

मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद ने कहा, "अल कायदा और आईएसआईएस मालदीव के भीतर एक गहरा राज्य विकसित कर रहे हैं, वे सुरक्षा बलों में, पुलिस में, सैन्य में, अप्रवासन में, शिक्षा मंत्रालय में रणनीतिक पदों पर कब्जा कर रहे हैं और इसलिए, गहरी स्थिति प्रभावित करने में सक्षम है। ”

(स्रोत: एएनआई)

मैकमोहन लाइन पर भाजपा सांसद ताहिर गौ

अरुणाचल प्रदेश के बीजेपी सांसद तपीर गाओ ने कहा, "मैगलमोहन लाइन चगलगाम से लगभग 100 किमी की दूरी पर है, अब अगर चीन चगलगाम से 25 किमी की दूरी पर एक पुल बनाता है, तो इसका मतलब है कि चीन हमारे देश में केवल 60-70 किमी है। क्षेत्र "।

उन्होंने कहा, "मैं सेना या उन लोगों को दोष नहीं देता, जो क्षेत्र में गश्त कर रहे हैं। कोई सड़क नहीं है, वे इस क्षेत्र तक कैसे पहुंच सकते हैं? मुझे सरकार पर भरोसा है। मैं चाहता हूं कि सरकार इस पर गौर करे, मैं भी देखूंगा। इसमें। सड़कों को बनाने की जरूरत है। "

(स्रोत: एएनआई)

पंजाब के बटाला में पटाखों की फैक्ट्री में आग लग गई

गुरदासपुर में बटाला में एक पटाखे की फैक्ट्री में आग लग गई। मौके पर फायर टेंडर मौजूद हैं। एनडीटीवी ने बताया कि कारखाने में 50 लोगों के फंसे होने की आशंका है।

(स्रोत: एएनआई)

कांग, भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा में चुनाव समिति के अध्यक्ष, सीएलपी नेता के रूप में नियुक्त करता है

हरियाणा में कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता और राज्य चुनाव समिति के अध्यक्ष के रूप में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की नियुक्ति कांग्रेस करती है।

कांग्रेस के ओम प्रकाश मिश्रा टीएमसी में शामिल

कांग्रेस नेता ओम प्रकाश मिश्रा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए हैं।

No comments:

Post a Comment