वेंगर रॉबर्टो फर्मिनो और उनके खेलने की शैली के लिए सभी प्रशंसा कर रहे थे - Cloud Zones

Cloud Zones

All About Cloud Zones

Breaking

Sunday 8 September 2019

वेंगर रॉबर्टो फर्मिनो और उनके खेलने की शैली के लिए सभी प्रशंसा कर रहे थे

वेंगर रॉबर्टो फर्मिनो और उनके खेलने की शैली के लिए सभी प्रशंसा कर रहे थे


मो सलह लियोनेल मेस्सी से बेहतर हो सकता है, लेकिन ये शर्तें लागू होती हैं: आर्सेन वेंगर तुलनात्मक बनाता है
पूर्व आर्सेनल बॉस आर्सेन वेंगर ने लिवरपूल स्टार मोहम्मद सलह और लियोनेल मेसी के बीच समानताएं खींची हैं और यहां तक ​​कहा है कि अफ्रीकी खिलाड़ी मेस्सी से बेहतर हो सकता है यदि वह लक्ष्यों के साथ अपने जुनून को कम करने में सक्षम है।

आर्सेन वेंगर, जिन्होंने 2022 तक एक राष्ट्रीय टीम के प्रबंधन के अपने दृष्टिकोण को बताया है, ने कहा कि सलालाह एक शानदार खेल है, लेकिन इसके बावजूद, कुछ महत्वपूर्ण तत्व गायब हैं जो मेस्सी के खिलाफ खड़ा होने पर भारी बाधा के रूप में कार्य करते हैं।


उन्होंने स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि लिवरपूल स्ट्राइकर को सीखना है कि कब खुद लक्ष्य के लिए जाना है और कब एक टीममेट को पास करना है। "लेकिन वह मेसी के समान है। उसे अभी भी मेस्सी की संगति का पता लगाना चाहिए। मैं उसे सिर्फ एक अच्छे फिनिशर के रूप में पाता हूं, लेकिन मेस्सी पूरी बात है - वह अंतिम गेंद को भी देता है और साला अब खुद को खत्म करके थोड़ा जुनूनी है। वह एक आयाम है जब वह निश्चित रूप से मिलेगा जब वह थोड़ा बड़ा हो जाता है। उस पल को खोजने के लिए जब आपको गेंद देनी होती है और जब आपको समाप्त करना होता है, "उन्होंने बीईएन स्पोर्ट्स को बताया।

सलाह, निस्संदेह सभी प्रशंसा और नेत्रदान प्राप्त करता है, लेकिन लिवरपूल को सदियो माने और रॉबर्टो फर्मिनो द्वारा शानदार ढंग से परोसा गया है और वेंगर के अनुसार, ब्राजीलियाई स्ट्राइकर को अधिक प्रशंसा पाने के योग्य है, मुख्य रूप से उनके नि: स्वार्थ शैली के कारण।

No comments:

Post a Comment